IPL 2021: CSK ने MI को 20 रनों से हराया, पॉइंट टेबल में शीर्ष पर ipl of 2021


रुतुराज गायकवाड़ की 58 गेंदों में नाबाद 88 रनों की पारी ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक डरावनी शुरुआत के बाद शिकार में रखा, और फिर गेंदबाजों ने रविवार को दुबई में अपने आईपीएल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के लिए बचने के सभी रास्ते काट दिए।

157 रनों का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस 20 रन से नीचे हो गई।

सीएसके ने जल्दी बाजी मारी। दीपक चाहर ने दक्षिणपूर्वी क्विंटन डी कॉक को एक पूरी गेंद पर आउट किया और फिर धीमी डिलीवरी के साथ अनमोलप्रीत सिंह को आउट किया।

फिर, शार्दुल ठाकुर ने फाफ डु प्लेसिस के साथ मिड-ऑफ से चल रहे सूर्यकुमार यादव के खाते में एक अच्छा कैच लपका।

जैसा हुआ|

IPL 2021, CSK vs MI हाइलाइट्स: चेन्नई ने मुंबई को 20 रनों से हराया, वापसी में जीत, पॉइंट टेबल पर पहले

एमएस धोनी के विजन के साथ कप्तानी करने से सीएसके ने मुंबई इंडियंस को चोट पहुंचाना जारी रखा। कवर पर एक चतुर क्षेत्ररक्षक, ड्वेन ब्रावो गेंद को सही क्षेत्र में पिच कर रहे थे, और खतरनाक ईशान किशन वापस चल रहे थे।

धोनी ने चतुराई से जोश हेज़लवुड को वापस लाया, और चालाक ऑस्ट्रेलियाई सीमर ने स्टैंड-इन कप्तान कीरोन पोलार्ड को लेग-बिफोर एक गेंद से फंसाया, जो स्किड हुई थी। सौरभ तिवारी के अर्धशतकीय अर्धशतक के बावजूद मुंबई इंडियंस के लिए सब कुछ खत्म हो गया था।

ऋतुराज सिजल्स

धौनी का उछाल और मूवमेंट के साथ सतह पर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला जोखिम के बिना नहीं था।

और MI की कीवी जोड़ी ट्रेंट बोल्ट और एडम मिल्ने, गति, आग और तीव्रता के साथ गेंदबाजी कर रही थी, गर्म चल रही थी।

और उन्होंने डु प्लेसिस, मोइन अली और सुरेश रैना को कम समय में उड़ा दिया; तीनों काटते हुए पकड़े गए।

आईपीएल दूसरा चरण 2021 अंक तालिका: एमआई पर जीत के बाद सीएसके शीर्ष पर

मीन मिल्ने ने अंबाती रायुडू को एक बुरा इनकमिंग लिफ्टर दिया जिससे बल्लेबाज के कंधे पर एक दर्दनाक झटका लगा। रायुडू पार्क से बाहर थे, रिटायर्ड हर्ट थे।

धोनी लंबे समय तक नहीं टिके, लेकिन सलामी बल्लेबाज रुतुराज, 19 साल के भाग्यशाली थे, जब ‘कीपर डी कॉक ने लेग्गी राहुल चाहर का कैच लपका, फुटवर्क, बैलेंस, टाइमिंग और प्लेसमेंट के कुछ मनोरम शॉट खेले।

और भरोसेमंद रवींद्र जडेजा ने अपनी 81 रनों की पांचवें विकेट की साझेदारी के दौरान चुतजपा के साथ बल्लेबाजी की।

शांत रुतुराज ने स्पिनरों के खिलाफ पोलार्ड के रूप में नवाचार किया, चोटिल रोहित शर्मा के स्थान पर अग्रणी, आश्चर्यजनक रूप से डबल स्पिन आक्रमण का विकल्प चुना।

रुतुराज ने धीरे-धीरे गियर बदले और बुमराह को छक्का लगाकर ओवर कवर किया। और वह अंत की ओर बैलिस्टिक चला गया, बुमराह की गेंद पर आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर बुमराह को बाहर की ओर से मार दिया।

आखिरी नौ ओवरों में सीएसके के लिए 108 रन बने। ड्वेन ब्रावो के पेटेंट ने कवर पर तेज गेंदबाजों के छक्कों को गिराने में मदद की।