//slow... //loading //
//321... what is time⏰

‘वे दुनिया को झटका देने वाले हैं’: मेंटर हसी बताते हैं कि केकेआर की शुभमन और नीतीश की सलामी जोड़ी वादा क्यों करती है ipl of 2021

‘वे दुनिया को झटका देने वाले हैं’: मेंटर हसी बताते हैं कि केकेआर की शुभमन और नीतीश की सलामी जोड़ी वादा क्यों करती है
 ipl of 2021


कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पास आईपीएल 2021 का एक सफल ओपनिंग लेग नहीं था और इसका एक कारण शुभमन गिल और नितीश राणा की ओपनिंग जोड़ी की विफलता थी। हालांकि, सीजन के दूसरे चरण से पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य संरक्षक डेविड हसी का मानना ​​​​है कि यह जोड़ी अपनी बल्लेबाजी से “दुनिया को चौंका सकती है”।

भारत के सलामी बल्लेबाज गिल, जो चोट से उबरने के बाद वापसी करेंगे, ने पहले सात मैचों में सिर्फ 132 रन बनाए। उनके साथी राणा बहुत बेहतर नहीं थे, कई टीम बायो-बुलबुलों में कोविड -19 के प्रकोप के कारण सीजन के स्थगित होने से पहले सिर्फ 201 रन बनाए।

यह भी पढ़ें | ‘संगरोध अवधि के दौरान बालकनी में बैठने की कोशिश कर रहा था’: आईपीएल 2021 से पहले यूएई की गर्मी के लिए डीसी पंत

आशावादी हसी ने दोनों पर अपनी उम्मीदें टिका दीं और उन्हें ‘भारतीय खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी’ कहा।

हसी ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, “वे दोनों गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं, वे टीम के लिए और खुद के लिए बहुत अच्छा करने के लिए दृढ़ हैं और उन्हें अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का स्वाद मिल गया है।”

“मुझे लगता है कि वे दुनिया को झटका देने वाले हैं कि वे भारतीय खिलाड़ियों की अगली पीढ़ी हैं, न केवल एक या दो श्रृंखला के लिए बल्कि शायद एक दशक के लिए, इसलिए यदि वे आईपीएल में उनके लिए बाहर निकलते हैं।”

कोलकाता फ्रेंचाइजी फिलहाल अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। हालांकि हसी का मानना ​​है कि उनकी टीम बदलाव की पटकथा लिख ​​सकती है।

“हमें बस इसे जीतना है … हमने इसे पहले किया है और इसलिए हम इसे फिर से कर सकते हैं … मुझे लगता है कि हमारे पास इसे करने के लिए टीम भी है। आप फाइनल के लिए क्वालीफाई करते हैं और पूरी प्रतियोगिता फिर से शुरू होती है,” उसने कहा।

2014 के संस्करण में, केकेआर ने खिताब का दावा करने के लिए लगातार नौ मैच जीते थे।

हसी ने कहा कि कोच ब्रेंडन मैकुलम इस बार अपनी बात साबित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

“ब्रेंडन अभूतपूर्व रहा है, बहुत सुसंगत रहा है, चाहे हम जीतें या हारें। वह एक सुसंगत व्यक्ति रहा है, इस बार ब्रेंडन में थोड़ा सा दृढ़ संकल्प है, वह वास्तव में दिखाना चाहता है कि यह टीम बहुत आगे तक जा सकती है। टूर्नामेंट।”

केकेआर का सामना सोमवार को अबू धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

//loading... please wait