आईपीएल 2021: केकेआर अब खतरनाक टीम है, जिसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है: मॉर्गन ipl of 2021


कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने रविवार को कहा कि वे आईपीएल के दूसरे चरण में ‘खतरनाक’ प्रतिद्वंद्वी होंगे क्योंकि उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है।

दो बार की चैम्पियन ने पहले हाफ में भारी हार का सामना किया, अपने सात मैचों में से पांच में हारकर सातवें स्थान पर है।

कप्तान को लगता है कि टीम अब आगे चलकर अपनी किस्मत खुद ही नियंत्रित करती है।

मॉर्गन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हमें इसे सिर्फ एक तरह से देखने की जरूरत है – हम यहां से सब कुछ पूरी तरह से नियंत्रित करते हैं, पीछे मुड़कर नहीं देखते।”

“हमें परिणाम प्राप्त करने का एक तरीका खोजने की जरूरत है और टीम में हर कोई, प्रशंसकों को पता है कि यह बहुत ही रोमांचक देखने के लिए बना सकता है क्योंकि यह हमें एक बहुत ही खतरनाक पक्ष बनाता है जिसमें खोने के लिए कुछ भी नहीं है।”

अधिक पढ़ें: IPL 2021: 16 साल से कम उम्र के प्रशंसकों को शारजाह स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं, दुबई में पीसीआर COVID-19 रिपोर्ट की जरूरत नहीं

मॉर्गन को उम्मीद है कि केकेआर के लिए ब्रेक अच्छा होगा, जो टूर्नामेंट के पहले चरण के दौरान अपने पैरों को खोजने के लिए संघर्ष कर रहा था “मुझे खुशी है कि हम वापस आ गए हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत में हमने खुद को स्थिति में पाया और परिणाम नहीं जा रहा है हमारे रास्ते में, थोड़ा सा ब्रेक हमें उम्मीद से मदद करता।”

“हमने निश्चित रूप से यहां अबू धाबी में फिर से समूह बनाया है, लोग बहुत भूखे और फिट दिख रहे हैं, चीजों को ठीक करने के लिए दृढ़ हैं।”

केकेआर ने ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस के स्थान पर न्यूजीलैंड के सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी को शामिल किया है, जो दूसरे चरण से बाहर हो गए हैं।

मोर्गन ने कहा, “टिम साउथी अच्छे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं, जो लंबे समय से वहां हैं, काफी अनुभव है और वह आईपीएल में भी खेल चुके हैं। उन्होंने अच्छी तरह से फिट किया है और उम्मीद है कि आगे चलकर टीम में योगदान देंगे।”

केकेआर पिछले सीजन में खराब नेट रन रेट के कारण प्ले-ऑफ में जगह बनाने से चूक गया था, लेकिन कप्तान को लगता है कि यूएई में परिस्थितियां उनके अनुकूल हैं। “हम पिछली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से चूक गए थे, मुझे लगा कि हम वास्तव में कुछ अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे और सही समय पर चरम पर थे, छोटे अंतर ने हमें चोट पहुंचाई, नेट रन रेट पर आगे नहीं बढ़ रहा था, लेकिन हम यहां घर पर काफी अच्छा महसूस करते हैं। अबू धाबी,” उन्होंने कहा।

“यहां की परिस्थितियां हमारे अनुकूल हैं और हमारे आसपास भी प्रशंसक होने जा रहे हैं।”

शुभमन गिल सहित टीम में युवाओं के बारे में बात करते हुए मॉर्गन ने कहा, “उन्होंने बहुत खेला है और वास्तव में अच्छा विकास कर रहे हैं। वे हमेशा शानदार फॉर्म में दिखते हैं और आंखों पर अच्छे लगते हैं, उम्मीद है कि वे चीजों की लय में वापस आ सकते हैं। “